सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह की जयंती मनाने की तेजस्वी यादव की मांग का भी किया समर्थन

पहले विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इन दोनों नेताओं की जयंती पर सरकारी समारोह और साथ-साथ आदम क़द प्रतिमा लगाने की मांग की.

Read more

पेगासस कांड को लेकर संसद में जारी गतिरोध खत्म करने के लिए विपक्ष को मनाने में लगी सरकार, 10 बड़ी बातें

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्ललाद जोशी ने कांग्रेस के मनीष तिवारी और राष्ट्रवादी कांग्रेस की सुप्रिया सुले से मुलाकात की है.

Read more

कोविशील्ड लेने वाले ब्रिटिश दंपति को हवाई यात्रा से रोका गया, ब्रिटेन में लाखों लोगों को हो सकती है परेशानी

Covishield वैक्सीन को यूरोपियन मेडिसिन एजेंसी की मान्यता नहीं मिली है और इसलिए ये ईयू वैक्सीन पासपोर्ट (EU vaccine passport ) स्कीम में शामिल नहीं है.

Read more

राफेल सौदे में फ्रांस की जांच ने भारत में फिर खड़ा किया सियासी बवाल

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि वह सामने आएं और ‘राफेल घोटाले’ की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने का आदेश दें.

Read more

हरियाणा में रियायतों के साथ 5 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, यूनिवर्सिटी कैम्पस खोलने की इजाजत

राज्य सरकार ने सभी प्रोडक्शन यूनिट, कल-कारखानों को खोलने के आदेश दिए हैं लेकिन वहां कोविड प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा गया है. धार्मिक स्थलों को एक समय में 50 व्यक्ति के साथ खोलने की इजाजत दी गई है.

Read more

ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने ट्विटर को दुबारा भेजा नोटिस, ट्विटर इंडिया के हेड को पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा – bulletinofindia.com

उत्तर प्रेदश की गाजियाबाद पुलिस ने ट्व‍िटर को दोबारा नोटिस भेजकर भारत में उसके प्रमुख को पेश होने को कहा है. ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी को 24 जून को लोनी बॉर्डर थाने में पेश होने के लिए कहा है.

Read more

रियायतों के साथ दिल्ली में 14 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद – bulletinofindia.com

Delhi Unlock: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 400 के करीब नए मामले सामने आए हैं और पाजिटिविटी रेट 0.5% हो गया है. आज शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन को 14 जून सुबह 5 बजे तक बढ़ाने की घोषणा की है.

Read more

तीन घंटे में गंभीर चक्रवाती तूफान में तब्दील हो सकता है ‘तौकते’, 5 राज्यों में बचाव दल तैनात

Cyclone Tauktae: अरब सागर में बन रहे चक्रवात ‘तौकते’ अगले 12 घंटों में विकराल रूप ले सकता है, मौसम विभाग ने मंगलवार सुबह तक इसके गुजराट तट पर टकराने की संभावना जताई है.

Read more

प्राइवेट एम्बुलेंस सर्विस के मरीज़ों से मनमाने दाम वसूलने पर दिल्‍ली सरकार की कार्रवाई, अधिकतम चॉर्ज तय किया

दिल्ली सरकार ने आदेश में साफ किया है कि इन अधिकतम दरों में सभी सर्विसेज जैसे ऑक्सीजन, CRA गाइडलाइंस के मुताबिक एम्बुलेंस उपकरण, PPE किट ग्लव्स, मास्क, शील्ड, सैनिटाइज़ेशन, ड्राइवर, EMT, डॉक्टर आदि का चार्ज भी शामिल है.

Read more

मध्‍य प्रदेश: कोरोना महामारी के बीच सतना में ऑक्‍सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी का भंडाफोड, 400 सिलेंडर जब्‍त

जिले में जरूरतमंदों से एक सिलेंडर की कीमत 35000 तक वसूली जा रही है. कालाबाजारी की शिकायत पर आज सतना जिला प्रशासन ने जांच पड़ताल प्रारंभ की.

Read more