Sita Movie OTT Release Date: सीता मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Sita Movie OTT Release Date: सीता – अवतार एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसमें बॉलीवुड कंगना रनौत ने सीता के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है। मूवी की घोषणा 14 सितंबर 2021 को हुई थी। टाइटल पोस्टर भी उसी दिन जारी किया गया था। इस मूवी की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है और अलाउकिक देसाई द्वारा निर्देशित की जाएगी। रिलीज की तारीखें और ओटीटी अधिकारों की अभी घोषणा नहीं की गई है।

कहानी:

सीता द अवतार फिल्म पूरी तरह से पौराणिक, काल्पनिक, पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। कहानी विवरण का खुलासा नहीं किया गया था। “सीता – अवतार” शीर्षक से यह माना जा सकता है कि पूरी कहानी पौराणिक चरित्र सीता के इर्द-गिर्द घूमती है या सीता के फिर से अवतार लेने पर क्या होता है।

कलाकार समूह:

डायलॉग्स और लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे थे। इसका निर्माण ए ह्यूमन स्टूडियो द्वारा अपने बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म निर्माताओं द्वारा अन्य कलाकारों और क्रू विवरण की घोषणा नहीं की गई है।

Sita Movie OTT Release Date: सीता ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

अफवाहें चारों ओर हैं कि सीता की भूमिका करीना कपूर द्वारा निभाई जानी थी और उसने 12 करोड़ की मांग की। बाद में निर्माताओं ने फैसला किया और उनकी जगह कंगना रनौत को लिया। इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी।

Movie Sita – The Incarnation
Streaming Partner TBA
Digital Release Date TBA
Theatrical Released Date TBA
Director Alaukik Desai
Starring Kangana Ranaut and others
Language Hindi, Kannada, Tamil, Malayalam and Telugu
Film Industry Bollywood, Pan India Movie

सीता डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

कंगना रनौत स्टारर सीता फिल्म की रिलीज़ की तारीख और ओट अधिकारों की घोषणा नहीं की गई है। एक्ट्रेस का सिर्फ टाइटल पोस्टर 14 सितंबर को सामने आया था। फिर भी सीता शूटिंग के लिए फ्लोर पर नहीं गईं। कंगना अब तेजस और धाकड़ में बिजी हैं, इन शूटिंग के पूरा होने के बाद सीता फ्लोर पर जा सकती हैं।

सीता मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Sita Movie OTT Release Date]

सीता मूवी की शूटिंग 2022 में ही फ्लोर पर जा सकती है। क्योंकि कंगना अब धाकड़ और तेजस में व्यस्त हैं। इन दोनों फिल्मों को रिलीज होने में कम से कम 2 से 3 महीने लग सकते हैं। तो 2022 में सीता फिल्म की नाटकीय रिलीज और ओटीटी रिलीज की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:

Leave a Comment