Shiddat Movie OTT Release Date: शिद्दत मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Shiddat Movie OTT Release Date: शिद्दत मूवी में सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो 1 अक्टूबर 2021 को सीधे हॉटस्टार ओट पर रिलीज होने के लिए तैयार है। कुणाल देशमुख निर्देशक हैं, जबकि भूषण कुमार और दिनेश विजान ने टी-सीरीज़ और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया है।

कहानी:

शिद्दत पूरी तरह से एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है। राधिका मदान और सनी कौशल पेरिस में मिलते हैं और प्यार हो जाता है। लेकिन राधिका किसी और से शादी कर लेती है। डायना पेंटी और मोहित रैना को भी प्यारी जोड़ी के रूप में दिखाया गया है। लेकिन उनके रिश्ते को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दोनों के प्यार में क्या होता है यह फिल्म का अहम हिस्सा होने जा रहा है।

कलाकार समूह:

पूजा सुरती और श्रीधर राघवन ने कहानी लिखी, धीरज रतन ने संवाद लिखे जबकि कुणाल देशमुख ने फिल्म का निर्देशन किया। राधिका मदान, सनी कौशल, डायना पेंटी, मोहित रैना, सिकंदर खेर और अन्य ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

Shiddat Movie OTT Release Date: शिद्दत ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

सचिन जिगर, मनन भारद्वाज और गौरव दासगुप्ता ने संगीत दिया। सिनेमैटोग्राफी का संचालन अमलेंधु चौधरी ने किया। फिल्म की शूटिंग नवंबर 2019 में शुरू हुई थी और मार्च 2020 तक पूरी कर ली गई थी। पोस्ट प्रोडक्शन और रिलीज केवल महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी।

Movie Shiddat
Streaming Partner Disney + Hotstar
Digital Release Date 1 October 2021
Theatrical Released Date Direct Ott Release
Director Kunal Deshmukh
Starring Sunny kaushal, Mohit Raina, Radhika Madan, Diana Penty, Sikandher kher and others
Language Hindi
Film Industry Bollywood

शिद्दत डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

शिद्दत मूवी 1 अक्टूबर 2021 को डायरेक्ट ओट रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। मेकर्स ने पहले इसे सितंबर 2020 में ही सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी प्रतिबंधों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। महामारी शुरू होने के बाद से यह रिलीज के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म में से एक है।

शिद्दत मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Shiddat Movie OTT Release Date]

शिद्दत मूवी 1 अक्टूबर 2021 को हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अधिकांश निर्माता सीधे रिलीज़ के लिए जा रहे हैं क्योंकि उन्हें विज्ञापन, प्रचार आदि के लिए अतिरिक्त राशि खर्च किए बिना समय पर ओट्स से मामूली लाभ मिल रहा है।

Also Read:

Leave a Comment