Shehzada Movie OTT Release Date: शहजादा मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Shehzada Movie OTT Release Date: शहजादा सुपरहिट तेलुगु फिल्म अला वियाकुंथापुरमुलु की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन रोहित धवन करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माता ने तेलुगु फिल्म के रीमेक राइट्स 9 करोड़ में खरीदे हैं। माना जा रहा है कि अल्लू अर्जुन जिन्होंने तेलुगु सुपरहिट फिल्म अला वियाकुंठपुरमुलु में अभिनय किया था, वह शहजादा फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

कहानी:

शहजादा तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वियाकुंठपुरमुलु की रीमेक है। यह रोमांटिक, कॉमेडी और पारिवारिक ड्रामा फिल्मों का मिश्रण है। यह पूरे परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है।

कलाकार समूह:

शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन, जिन्होंने दो फिल्में पूरी की हैं, फ्रेडी, भूल भुलैया 2 इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की जोड़ी बनी है। ऐसा माना जा रहा है कि मनीष कोइराला तेलुगु मूल में तब्बू द्वारा निभाई गई भूमिका निभाने जा रहे हैं।

Shehzada Movie OTT Release Date: शहजादा ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और सैटेलाइट अधिकार

रिपोर्टों के अनुसार, शहजादा, एक रोमांटिक फिल्म की तेलुगु रीमेक है, जिसे अगले साल 2022 में नवंबर के महीने में रिलीज़ करने की योजना है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2021 के तीसरे सप्ताह में मुंबई में शुरू होने जा रही है। ओटीटी और डिजिटल अधिकारों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Movie Name Shehzada
Streaming Partner TBA
OTT Release Date TBA
Theatrical Release Date November 4, 2022
Director Rohit Dhawan
Cast Arayan Karthik, Kriti Sanon

शहजादा मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)

कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका के रूप में शहजादा नामक रोमांटिक एंटरटेनर में कास्ट होने जा रहे हैं। फिल्म अगले साल नवंबर में रिलीज होने वाली है। जहां तक ​​डिजिटल राइट्स की बात है तो फिल्म के ओटीटी राइट्स के बारे में फिल्म प्रोड्यूसर ने कुछ नहीं कहा है।

शहजादा मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Shehzada Movie OTT Release Date]

कार्तिक आर्यन्स की आने वाली फिल्म शहजादा नवंबर के महीने में मुंबई में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फिल्म रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 2022 नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की सही तारीख नहीं है।

Also Read: 

Leave a Comment