Rashmi Rocket Movie OTT Release Date: रश्मि रॉकेट मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Rashmi Rocket Movie OTT Release Date: तापसी पन्नू अभिनीत रश्मि रॉकेट मूवी 15 अक्टूबर 2021 को सीधे Zee5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रश्मि रॉकेट की कहानी नंदा पियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लियन द्वारा लिखी गई थी। इस मूवी को आकाश खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं।

कहानी:

रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ से रश्मि के नाम से जानी जाने वाली एक युवा गांव की लड़की की वास्तविक कहानी पर आधारित है। वह सर्वश्रेष्ठ धावक बनना चाहती थी और राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्राप्त करती थी। पूरी कहानी रश्मि, उसकी मेहनत और लक्ष्य के इर्द-गिर्द घूमती है।

कलाकार समूह:

तापसी पन्नू के साथ, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी द्वारा सहायक भूमिकाएँ निभाई जा रही हैं। रश्मि रॉकेट को आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा संयुक्त रूप से नियंत्रित किया जा रहा है।

Rashmi Rocket Movie OTT Release Date: रश्मि रॉकेट ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

तापसी पन्नू ने इस फिल्म के लिए काफी फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है। रश्मि रॉकेट शूटिंग नवंबर 2020 में शुरू हुई थी और 26 जनवरी 2020 तक पूरी कर ली गई थी। मूव के प्रमुख हिस्से गुजरात और पुणे में शूट किए गए थे।

Movie Rashmi Rocket
Streaming Partner Zee5
Digital Release Date 15 October 2021
Theatrical Released Date Direct OTT
Director Akarsh Khurana
Starring Tapsee Pannu, Priyanshu Painyuli, Abhishek Benerjee and Others.
Language Hindi
Film Industry Bollywood

रश्मि रॉकेट डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

रश्मि रॉकेट डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स स्किपिंग थियेट्रिकल रिलीज पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। Zee5 ने अपने डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह फिल्म पूरी तरह से एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो गुजरात की एक लड़की रश्मि के इर्द-गिर्द घूमती है। तापसी पन्नू ने भी खूब की मेहनत, कई घंटे जिम में बिताईं

रश्मि रॉकेट मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Rashmi Rocket Movie OTT Release Date]

रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर 2021 को Zee5 पर स्ट्रीम होगी। हालांकि थिएटर ओपन मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है, लेकिन इसके पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया गया है। यह महिलाओं पर केंद्रित एक और जीवनी पर आधारित फिल्म है।

Also Read:

Leave a Comment