Ram Setu Movie OTT Release Date: राम सेतु मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Ram Setu Movie OTT Release Date: अक्षय कुमार अभिनीत राम सेतु मूवी 2022 दिवाली के अवसर पर यानी 21 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पोखरण की कहानी (2018) के प्रसिद्ध निर्देशक अभिषेक शर्मा इस परियोजना का संचालन कर रहे हैं। मेकर्स द्वारा अभी ओटीटी राइट्स और ओटीटी रिलीज डेट डिटेल्स की घोषणा नहीं की गई है।

कहानी:

राम सेतु पूरी तरह से एक फैंटेसी इन्वेस्टिगेशन ड्रामा है। अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते हैं जो जांच करता है और मौसम का पता लगाने की कोशिश करता है राम सेतु ब्रिज वास्तव में वानरस द्वारा बनाया गया है या यह सिर्फ एक मिथक है।

कलाकार समूह:

जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत बरुचा मुख्य भूमिका में हैं। टॉलीवुड अभिनेता सत्यदेव कंचराना सहायक भूमिका निभा रहे हैं। अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ​​​​संयुक्त रूप से अबुंदतिया एंटरटेनमेंट, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले इस परियोजना को नियंत्रित कर रहे हैं।

Ram Setu Movie OTT Release Date: राम सेतु ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू हुई थी लेकिन महामारी प्रतिबंधों के कारण अप्रैल 2020 में रुक गई थी। बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया। रामसेतु पहली भारतीय फिल्म है जिसका सह-निर्माण अमेज़न प्राइम वीडियो के तहत किया जा रहा है।

Movie Name Ram Setu
Streaming Partner Prime Video
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 24 October 2022
Director Abhishek Sharma
Starring Akshay Kumar, Jacqueline Fernandez, Nushrat Baruchha, Satyadev Kancharana and others.
Language Hindi
Film Industry Bollywood

राम सेतु डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

राम सेतु मूवी 2022 में दिवाली के अवसर पर नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है। जैसा कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सह निर्माण कर रहा है। प्राइम वीडियो इसे स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद सकता है। निर्माता अरुण भाटिया ने एक बार कहा था कि राम सेतु मूवी पूरी तरह से रियल फैक्ट्स, रिसर्च, ऐतिहासिक राम सेतु ब्रिज के निष्कर्षों पर बनी है।

राम सेतु मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Ram Setu Movie OTT Release Date]

कई दर्शक इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. अगर महामारी न होती तो राम सेतु अब सिनेमाघरों में रिलीज हो जाती। अगर 2022 की दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने में सब कुछ ठीक रहा, तो नवंबर/दिसंबर 2022 में ओटीटी रिलीज की तारीख की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:.

Leave a Comment