Rakshabandhan Movie OTT Release Date: रक्षाबंधन ओटीटी रिलीज की तारीख

Rakshabandhan Movie OTT Release Date: मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार अभिनीत रक्षाबंधन मूवी 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि प्रभा की आदिपुरुष भी उसी दिन रिलीज हो रही है। अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली रिलीज में अक्षय और प्रभास की भिड़ंत होने वाली है। इस मूवी का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

कहानी:

रक्षाबंधन एक फैमिली ड्रामा मूवी है। कहानी भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय कुमार की बहन की भूमिका निभा रहे हैं। कहानी भाई और बहन की भावनात्मक बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है।

कलाकार समूह:

आनंद एल राय और अलका हीरा नंदनी ने कलर येलो प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्मों और ज़ी स्टूडियोज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया। इस रक्षाबंधन मूवी की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

Rakshabandhan Movie OTT Release Date: रक्षाबंधन ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

अक्षय कुमार सहयोग और आनंद एल राय के बीच अतरंगी रे (२०२१) के बाद यह दूसरी सहयोग फिल्म है। शूटिंग 21 जून 2021 को शुरू हुई थी और इसकी थियेट्रिकल रिलीज़ 11 अगस्त 2022 को प्रभास स्टारर आदिपुरुष के साथ क्लैश होने जा रही है।

Movie Name Rakshabandhan (2021)
Streaming Partner TBA
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 11 August 2021
Director Anand L Rai
Starring Akshay Kumar, Bhumi Pednekar, Sahejmeen kauu, Deepika Khanna, Sadia Khateeb, Smrithi Srikanth  and others
Language Hindi
Film Industry Bollywood

रक्षाबंधन डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

रक्षाबंधन मूवी “आदिपुरुष” रिलीज की तारीख के उसी दिन यानी 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म के ओटीटी अधिकारों की घोषणा नहीं की गई है। 21 जून 2021 को शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से भाइयों और बहनों के बीच भावनात्मक बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है।

रक्षाबंधन मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख[ Rakshabandhan Movie OTT Release Date]

रक्षाबंधन मूवी 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। चूंकि प्रभाश आदिपुरुष भी उसी दिन रिलीज हो रही है, इसलिए यह इसके साथ टकराने वाली है। अक्षय कुमार और प्रभास के फैंस सोशल मीडिया पर एक दूसरे एक्टर को टक्कर दे रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. रक्षाबंधन की ओटीटी रिलीज की तारीख सितंबर/अक्टूबर 2022 में आने की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:

Leave a Comment