Kho Gaye Hum Kahan Movie OTT Release Date: खो गए हम कहां मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Kho Gaye Hum Kahan Movie OTT Release Date: खो गए हम कहां फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म से अर्जुन वरेन सिंह डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन के बैनर तले रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा संयुक्त रूप से संचालित है।

कहानी:

खो गए हम कहां मूवी पूरी तरह से यूथ एंटरटेनर है। कहानी का विवरण सामने नहीं आया लेकिन ऐसा लगता है कि यह दोस्ती संबंधों के बारे में है। अनन्या पांडे ने मूवी के हवाले से कहा, “अपने दोस्तों को ढूंढो, आपको फॉलोअर्स की जरूरत नहीं है।

कलाकार समूह:

अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतुर्वेधी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। कहानी जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह और रीमा कागती ने लिखी है। संगीत जसलीन रॉयल ने दिया था।

Kho Gaye Hum Kahan Movie OTT Release Date: खो गए हम कहां ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

फिल्म की पहली झलक खो गए हम कहां गाने के साथ रिलीज हुई थी। फिर भी फिल्म पूरी तरह फ्लोर पर नहीं आई। टीज़र कहता है कि आपको फिर से कनेक्ट करने के लिए कब डिस्कनेक्ट करना होगा। मेकर्स ने कंफर्म किया कि फिल्म फरवरी 2022 में रिलीज होगी।

Movie Kho Gaye Hum Kahan
Streaming Partner TBA
Digital Release Date TBA
Theatrical Released Date February 2022 (Tentatively)
Director Arjun Varain Singh
Starring Ananya Pandey, Siddharth Chaturvedhi, Adarsh Gourav and others
Language Hindi
Film Industry Bollywood

खो गए हम कहां डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

खो गे हम कहां मूवी फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ओट रिलीज और डिजिटल रिलीज विवरण की घोषणा नहीं की गई है। टीज़र 16 सितंबर 2021 को रिलीज़ किया गया था। वर्तमान में फिल्म शूटिंग शेड्यूल में है।

खो गए हम कहां मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Kho Gaye Hum Kahan Movie OTT Release Date]

खो गे हम कहां मूवी फरवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभी तक केवल पहली फ़्लिम्पसे रिलीज़ हुई थी। अभी भी फिल्म की शूटिंग शेड्यूल में है। नाटकीय रिलीज की तारीख के अनुसार, मार्च/अप्रैल 2022 में ओट रिलीज की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:

Leave a Comment