Jersey Movie OTT Release Date: जर्सी मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Jersey Movie OTT Release Date: मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर अभिनीत जर्सी मूवी 31 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित तेलुगु जर्सी (2019) की रीमेक है। यह वही निर्देशित इस परियोजना का संचालन कर रहा है। ओटीटी रिलीज की तारीखें और विवरण अभी घोषित नहीं किए गए हैं।

कहानी:

जर्सी एक स्पोर्ट इमोशनल फैमिली ड्रामा मूवी है। शाहिद कपूर अर्जुन रायचन की भूमिका निभाते हैं जो एक राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट था लेकिन भारतीय टीम के लिए चयन करने में विफल रहता है। लेकिन शादी के बाद, नौकरी छूटने और बच्चे होने के बीच, वह 36 साल की उम्र में अपनी आत्मा को फिर से शुरू करता है। उस उम्र में वह फिर से क्रिकेट भारतीय टीम के लिए चयन करने की कोशिश करता है और वादा करता है कि वह अपने बेटे के लिए जर्सी खरीदेगा।

कलाकार समूह:

अल्लू अरविन, सूर्य देवरा नागा वामशी, अमन गिल और दिल राजू ने संयुक्त रूप से गीता आर्ट्स, दिल राजू प्रोडक्शंस और सितारा एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस परियोजना को नियंत्रित किया। सचेत परम्परा ने संगीत दिया है जबकि छायांकन अनिल मेहता द्वारा संचालित किया जा रहा है।

Jersey Movie OTT Release Date: जर्सी ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरू हुई और दिसंबर 2020 तक पूरी हो गई। रश्मिका को पहली बार महिला प्रधान के रूप में चुना गया था, लेकिन वह अचानक गिर गई। आखिर में मेकर्स ने 202 क्राइस्टम्स के अवसर पर यानी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज करने के लिए अंतिम रूप दिया

Movie Name Jersey 
Streaming Partner TBA
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 31 December 2021
Director Gowtham Tinnanuri
Starring Shahid Kapur, Mrunal Thakur, Pankaj Kapur and others.
Language Hindi
Film Industry Bollywood

जर्सी मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)

मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर अभिनीत जर्सी मूवी 31 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह 2019 में तेलुगु जर्सी फिल्म की रीमेक है। Youtube में इस फिल्म ने 3 करोड़ से अधिक बार देखा गया है और इसमें उपशीर्षक अधिक है। 100 से अधिक भाषाएँ।

जर्सी मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Jersey Movie OTT Release Date]

जर्सी मूवी 2021 क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। अगर नाटकीय रिलीज में सब कुछ ठीक रहा, तो जनवरी/फरवरी 2022 में ओटीटी रिलीज की तारीख की उम्मीद की जा सकती है। वही निर्देशक गौतम तिन्ननुरी हिंदी रीमेक जर्सी को भी निर्देशित कर रहे हैं।

Also Read:

Leave a Comment