Jayeshbhai Jordaar Movie OTT Release Date: जयेशभाई जोरदार मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Jayeshbhai Jordaar Movie OTT Release Date: जयेशभाई जोरदार मूवी जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, 25 फरवरी 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। गुजराती निर्देशक दिव्यांक ठक्कर इस परियोजना का संचालन कर रहे हैं। फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी ओटीटी राइट्स और ओटीटी रिलीज की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है।

कहानी:

जयेशभाई जोरदार पूरी तरह से एक सोशल कॉमेडी ड्रामा है। रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समानता में विश्वास करता है। यह एक गुजराती बैकड्रॉप फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह का अंदाज कॉमेडी लगता है।

कलाकार समूह:

शालिनी पांडे फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं। बोमन ईरानी, ​​रत्ना पाठक शाह, दीक्षा जोशी, रागी जानी, पुनीत इस्सर और अन्य ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने संयुक्त रूप से इस परियोजना को नियंत्रित किया।

Jayeshbhai Jordaar Movie OTT Release Date: जयेशभाई जोरदार ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

अंकित बलहारा, संचित बलहारा ने संगीत दिया जबकि सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ दीवान ने की थी। शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरू हुई और फरवरी 2020 तक पूरी हो गई। इससे पहले निर्माताओं ने गांधी जयंती 2020 के अवसर पर 2 अक्टूबर को रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन इसे 25 फरवरी 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Movie Name Jayeshbhai Jordaar
Streaming Partner TBA
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 25 February 2022
Director Divyang Thakkar
Starring Ranvir singh, shalini Pandey, Boman Irani, Rathna Pathak Shah, Deeksha Joshi, Ragi Jani and others.
Language Hindi
Film Industry Bollywood

जयेशभाई जोरदार डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

जयेशभाई जोरदार 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह रिलीज होने वाली लंबी प्रतीक्षा वाली फिल्म में से एक है। फिल्मांकन फरवरी 2020 में ही पूरा हो गया था। रिलीज को पहले ही स्थगित कर दिया गया था, केवल महामारी प्रतिबंधों के कारण।

जयेशभाई जोरदार मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [ Jayeshbhai Jordaar Movie OTT Release Date]

जयेशभाई जोरदार फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। अगर नाटकीय रिलीज में सब कुछ ठीक रहा तो अप्रैल / मई 2022 में ओटीटी रिलीज की उम्मीद की जा सकती है। रणवीर सिंग इस सोशल कॉमेडी फिल्म में एक और नई भूमिका में दिखाई देने जा रहे हैं।

Also Read:

Leave a Comment