Hero Panti 2 Movie OTT Release Date: हीरोपंती 2 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Hero Panti 2 Movie OTT Release Date: एक्शन से भरपूर फिल्म “हीरोपंती 2” 29 अप्रैल 2022 को ईद 2022 के अवसर पर बिग स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं। भागी फेम अहमद खान इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि फिल्म निर्माताओं द्वारा ओटीटी अधिकार विवरण की घोषणा नहीं की गई है।

 

कहानी:

हीरोपंती 2 एक एक्शन पैक्ड ड्रामा है जिसमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका निभाते हैं। टाइगर श्रॉफ उस आदमी की भूमिका निभाते हैं जो रात में लोगों को लूटने या अपहरण से बचाने में मदद करता है। भारत सरकार इस व्यक्ति को ढूंढती है और उसे एक रूसी सेना को मारने का काम देती है। उसके रूस भेजे जाने के बाद जो होता है वह फिल्म का क्रूक्स पार्ट होने जा रहा है।

कलाकार समूह:

साजिद नाडियाडवाला नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। एआर रहमान संगीत तैयार कर रहे हैं जबकि छायांकन संथाना कृष्णन रविचंद्रन द्वारा संभाला जा रहा है।

Hero Panti 2 Movie OTT Release Date: हीरोपंती 2 ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

हीरोपंती 2 हीरोपंती (2014) का सीक्वल नहीं है। यह पूरी तरह से नए प्लॉट वाली अलग फिल्म है। मेकर्स ने इस फिल्म को ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की योजना बनाई है।

हीरोपंती 2 डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

हीरोपंती 2 मूवी ईद के अवसर पर 29 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी ओटीटी राइट्स और रिलीज डेट्स की घोषणा नहीं की गई है। महामारी प्रतिबंधों के कारण कई फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गई है और हीरोपंती 2 उनमें से एक है।

हीरोपंती 2 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Hero Panti 2 Movie OTT Release Date]

हीरोपंती 2 ईद 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि 22 अक्टूबर 2021 से थिएटर खोले जा सकते हैं। इस अवसर पर सभी बॉलीवुड मूवी निर्माताओं ने अपने रिलीज शेड्यूल की घोषणा की है।

Also Read: 

Leave a Comment