Gorkha Movie OTT Release Date: अक्षय कुमार की गोरखा मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Gorkha Movie OTT Release Date: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म गोरखा की घोषणा 15 अक्टूबर, 2021 को की गई थी। यह फिल्म भारतीय सेना के मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाएंगे। यह संजय पूरन सिंह चौहान द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा और आनंद एल राय द्वारा निर्देशित होने जा रही है।

अक्षय कुमार के पास गोरखा के अलावा कुछ और फिल्में हैं जैसे सूर्यावनिची, और बहुत कुछ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

कहानी:

भारतीय सेना के इयान कार्डोजो की कहानी हर भारतीय को प्रेरित करेगी। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म गोरखा की खबर साझा की। दिग्गजों के जीवन पर फिल्में बना रहे अक्षय कुमार भारतीय सेना के इयान कार्डोजो की कहानी लेकर आ रहे हैं।

कलाकार समूह:

गोरखा फिल्म में अक्षय कुमार को इयान कार्डोजो के रूप में दिखाया गया है जो एक भारतीय सेना अधिकारी है। फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है।

Gorkha Movie OTT Release Date: गोरखा ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

अक्षय कुमार, रक्षा बंधन के बाद, अतरगी रे, आगामी फिल्म गोरखा के लिए आनंद एल राय के साथ सहयोग करेंगे। यह भारतीय सेना के इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे।

Movie Gorkha
Streaming Partner TBA
OTT Release Date TBA
Theatrical Release Date TBA
Cast Akshay Kumar
Language Hindi
Director Sanjay

गोरखा मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोरखा कुछ ही दिनों में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार यह फिल्म समाप्त हो जाएगी और 2022 के मध्य में रिलीज होगी। फिल्म इकाई द्वारा फिल्म के डिजिटल अधिकारों का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

गोरखा मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Gorkha Movie OTT Release Date]

भारतीय सेना के जीवन पर आधारित गोरखा फिल्म कुछ ही दिनों में बनने जा रही है। फिल्म निर्माता अप्रैल महीने के अंत तक इसे खत्म करने की योजना बना रहा है और फिल्म को 2022 के मध्य में रिलीज करने की योजना है। फिल्म निर्माता ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फिल्म ओटीटी रिलीज की तारीख की कोई घोषणा नहीं की है। इसकी घोषणा कुछ ही दिनों में की जाएगी।

Also Read:

Leave a Comment