Ganapath Movie OTT Release Date: गणपथ मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Ganapath Movie OTT Release Date: टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन अभिनीत गणपथ मूवी 2022 क्रिसमस वीकेंड यानी 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। विकास भाल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि इसे वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख द्वारा संयुक्त रूप से नियंत्रित किया जा रहा है। और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले जैकी भगनानी।

कहानी:

गणपथ एक एक्शन पैक्ड ड्रामा है। टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में गणपत का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, बड़े पैमाने पर टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि “मेरे 2 पिता हैं, एक भगवान है और दूसरा लोग है। दोनों ने फोन किया और मैं आ गया”। निर्देशक द्वारा कहानी के विवरण का खुलासा किया जाना बाकी है।

कलाकार समूह:

विकास बहल इस फिल्म के निर्देशक हैं और वह सह-निर्माता भी हैं। अन्य कास्ट और क्रू विवरण की घोषणा की जानी बाकी है।

Ganapath Movie OTT Release Date: गणपथ ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

गणपत की शूटिंग अभी शुरू हुई है। जिम में अथक मेहनत कर रही हैं कृति सेनन। जनवरी 2022 तक पूरी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। दिसंबर 2022 तक पूरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो जाएगी।

Movie Name Ganapath 
Streaming Partner TBA
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 23 December 2022
Director Vikas Bahl
Starring Tiger Shroff, Kriti Sanon and others
Language Hindi
Film Industry Bollywood

गणपथ डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

गणपत मूवी का शेड्यूल 2022 क्रिसमस वीकेंड के अवसर पर रिलीज होगा। थियेट्रिकल रिलीज़ की तारीख की पुष्टि निर्माताओं द्वारा की जाती है यानी 23 दिसंबर 2022 को। गणपथ मूवी मेकर्स द्वारा ओटीटी राइट्स के विवरण का खुलासा किया जाना बाकी है।

गणपथ मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Ganapath Movie OTT Release Date]

टाइगर श्रॉफ की एक और एक्शन पैक्ड मूवी, “गणपथ” 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होगी। अगर नाटकीय रिलीज़ में सब कुछ ठीक रहा तो जनवरी / फरवरी 2023 में ओटीटी रिलीज़ की तारीख की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:

Leave a Comment