Ek Villain Returns Movie OTT Release Date: एक विलेन ने लौटाई मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Ek Villain Returns Movie OTT Release Date: मोहित सूरिस की आगामी निर्देशित फिल्म एक विलेन रिटर्न्स है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे बलाज मोशन पिट्यूक्रेस टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्देशित किया गया है। यह फिल्म एक विलेन की फिल्म का सीक्वल है। हालाँकि, कहानी अलग है। फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।

यह फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इस फिल्म के अलावा, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। यह नवंबर 2021 में रिलीज होगी।

कहानी:

यह फिल्म पूरी तरह से रहस्यमयी है और इसमें सस्पेंस एलिमेंट भी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक मोहित सूरी का कहना है कि इस फिल्म में लड़कियां खलनायक की भूमिका निभाती हैं।

कलाकार समूह:

एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Ek Villain Returns Movie OTT Release Date: एक विलेन ने लौटाया ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार, और सैटेलाइट अधिकार

2014 में आई एक विलेन फिल्म का सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स इसकी शूटिंग पूरी कर रहा है। फिल्म निर्माता फिल्म को रिलीज करने के लिए सबसे अच्छा समय खोजने के लिए अभिनय कर रहा है। यह 8 जुलाई 2022 को ईद के मौके पर थियेटर में रिलीज होने जा रही है।

एक विलेन रिटर्न्स मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म फरवरी 2021 में सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन, लॉकडाउन के कारण फिल्म को रिलीज करने में देरी हुई।

एक विलेन ने लौटाई फिल्म ओटीटी रिलीज की तारीख [Ek Villain Returns Movie OTT Release Date]

जैसा कि फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है, फिल्म निर्माता सिनेमाघरों में रिलीज के 50 दिनों के बाद इसका प्रीमियर करने की योजना बना रहा है। हालांकि, फिल्म निर्माता द्वारा फिल्म के प्रीमियर की सही तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Also Read: 

Leave a Comment