Bhediya Movie OTT Release Date: भेड़िया मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Bhediya Movie OTT Release Date: वरुण धवन और कृति सैनन्स की आगामी रोमांटिक और हॉरर फिल्म भेदिया है। फिल्म निर्माता इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ बना रहे हैं। फिल्म निर्माता ने कहा है कि यह फिल्म अन्य फिल्मों की तरह नहीं बल्कि कुछ अलग है और दर्शकों के सामने फिल्म को पेश करने का एक अनूठा तरीका है।

फिल्म निर्माता ने इस फिल्म में चीजें करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय दल को नियुक्त किया है। यह अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है जबकि दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने की संभावना है।

कहानी:

यह फिल्म रोमांस और हॉरर का मिश्रण है। फिल्म की कहानी अरुणाचल प्रदेश की परियों की कहानियों से प्रेरित है।

कलाकार समूह:

भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। अन्य कलाकारों और चालक दल का विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है।

Bhediya Movie OTT Release Date: भेड़िया ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

एडवेंचर और कॉमेडी हॉरर फिल्म भेड़िया अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म पूर्वोत्तर राज्यों में लोगों के साथ हो रहे भेदभाव को दर्शाती है। फिल्म का उद्देश्य पूर्वोत्तर के लोगों द्वारा सामना की जा रही संस्कृतियों और चुनौतियों को प्रदर्शित करना है।

Movie Bhediya
Streaming Partner TBA
OTT Release Date TBA
Theatrical Release Date April 14, 2022
Cast Varun Dhawan, Kriti Sanon
Director Amar Kaushik
Language Hindi

भेड़िया मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)

भेड़िया फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसलिए इसके अगले साल 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। रोमांटिक और हॉरर फिल्म का सिनेमाघरों में रिलीज के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने जा रहा है।

भेड़िया मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Bhediya Movie OTT Release Date]

भेड़िया प्रत्याशित हिंदी फिल्मों में से एक है। इसमें वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले हुई थी। इसे अगले साल तक पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म निर्माता 14 अप्रैल, 2022 को फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहा है। फिल्म को नाटकीय रूप से रिलीज करने के बाद इसका प्रीमियर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए इसे विजिट करते रहें।

Also Read:

Leave a Comment