Atrangi Re Movie OTT Release Date: अतरंगी रे मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

Atrangi Re Movie OTT Release Date: धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार अभिनीत अतरंगी रे मूवी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। हालांकि मेकर्स ने रिलीज की तारीखों की पुष्टि नहीं की। आनंद एल राय इस परियोजना का संचालन कर रहे हैं।

कहानी:

अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है। अभिनेताओं ने कहा कि प्लॉट नया होगा और पहले कभी नहीं सुना होगा। फिल्म बिहार और मधुराई पर आधारित है। सारा अली खान ने दो व्यक्तियों के साथ रोमांस किया, मदुरै में धनुष और बिहार में अक्षय। वह एक समय में अलग-अलग समय रेखाओं में पैरालीली में रोमांस करती है।

कलाकार समूह:

मोहम्मद जीशान अय्यूब और डिंपल हयाती ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। अतरंगी रे को कलर येलो प्रोडक्शंस के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अरुणा भाटिया, हिमांशु शर्मा और आनंद एल राय द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल किया गया है।

Atrangi Re Movie OTT Release Date: अतरंगी रे ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार

एआर रहमान संगीत की रचना कर रहे हैं जबकि छायांकन पंकज कुमार द्वारा संभाला गया था। सस्पेंड और पोस्टपोन के बीच इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू हुई और 27 मार्च 2021 तक पूरी हो गई।

Movie Name Atrangi Re
Streaming Partner Netflix
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date Direct OTT Release
Director Anand L Rai
Starring Dhanush, Sara Ali Khan, Akshay Kumar, Mohammed Zeeshan Ayyub, Dimple Hayathi and others.
Language Hindi
Film Industry Bollywood

अतरंगी रे डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

अतरंगी रे मूवी की रिलीज की तारीख फिल्म निर्माताओं द्वारा घोषित नहीं की गई है। लेकिन अनऑफिशियल सोर्सेज का कहना है कि नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लैफॉर्म को ओटीटी राइट्स बेचे गए। पहले मेकर्स ने इस फिल्म को अगस्त 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन बाद में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने के अपने फैसले को बदल दिया।

अतरंगी रे मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख [Atrangi Re Movie OTT Release Date]

अतरंगी रे नई अवधारणा के साथ एक रोमांटिक ड्रामा पिक्चर है। सरल अली खान धनुष और अक्षय कुमार दोनों को अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग समय में प्यार करते हैं। अतरंगी रे इस साल 2021 के अंत तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

Also Read:

Leave a Comment