83 Movie OTT Release Date: 83 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

83 Movie OTT Release Date:  83 मूवी है जिसमें रणवीर मुख्य भूमिका में गाते हैं, क्रिसमस 2021 के अवसर पर बड़े स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यानी 24 दिसंबर 2021 को। यह क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक मूवी है। इस प्रोजेक्ट को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि 83 हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।

कहानी:

83 क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है। पूरी फिल्म इस बारे में है कि कैसे कपिल देव ने 1983 क्रिकेट विश्व कप जीता। दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाई है।

कलाकार समूह:

रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटन फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, केए प्रोडक्शन, विब्री मीडिया और कबीर खान फिल्मों के बैनर तले दीपिका पादुकोण, साजिद नाडियाडवाला, विशु वर्धन इंदुरी और निर्देशक कबीर खान संयुक्त रूप से इस प्रोजेक्ट को बैंकरोल कर रहे हैं।

83 Movie OTT Release Date: 83 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख, डिजिटल अधिकार और उपग्रह अधिकार है

ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, अम्मी विर्क और अन्य ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। शूटिंग मई 2019 में शुरू हुई थी और उसी साल सितंबर तक खत्म हो गई थी। पूरी शूटिंग लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड, एडिनबर्ग क्रिकेट क्लब, नेविल ग्राउंड जैसी जगहों पर हुई थी।

Movie Name 83
Streaming Partner TBA
Digital Release Date Ready To Announce
Theatrical Released Date 24 December 2021
Director Kabir Khan
Starring Ranveer singh, Deepika Padukone, Tahir Raj Bhasin, Jiiva, Saquib Saleem, Ammy Virk, Harrdy Sandhu and others.
Language Hindi, Telugu, Tamil, Kannada and Malayalam
Film Industry Bollywood, Pan India Movie

83 डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार है

83 मूवी 24 दिसंबर 2021 को क्रिसमस के अवसर पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक अखिल भारतीय फिल्म है जो तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म निर्माताओं द्वारा ओटीटी राइट्स और ओटीटी रिलीज की तारीखों की घोषणा की जानी बाकी है।

83 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख है [83 Movie OTT Release Date]

83 है रिलीज के लिए निर्धारित एक लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म है। इस फिल्म का फिल्मांकन 7 अक्टूबर 2019 तक ही पूरा कर लिया गया था। इससे पहले निर्माताओं ने इसे 2020 क्रिसमस पर रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना महामारी प्रतिबंधों के कारण ऐसा नहीं कर सके। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख जनवरी/फरवरी 2022 में आने की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read:

Leave a Comment