Bigg Boss 5 Tamil: बिग बॉस 5 तमिल वोटिंग प्रक्रिया

इस बार भी वोटिंग प्रक्रिया पिछले साल की तरह ही होगी। इस समय वोटिंग की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि बिग बॉस तमिल सीजन 5 के लिए दीवानगी साल दर साल बढ़ रही है क्योंकि बिग बॉस तमिल के लिए टीआरपी रेटिंग हर सीजन में तेजी से बढ़ रही है, हमने इस लेख में बाद में बिग बॉस तमिल टीआरपी रेटिंग को कवर किया है। जानना। बिग बॉस सीजन 5 तमिल के बारे में सब कुछ जानने के लिए हमारे लेख को पढ़ते रहें।

कमल हासन 2017 के बाद से लगातार पांचवीं बार बिग बॉस 5 तमिल शो की मेजबानी कर रहे हैं। बिग बॉस के पहले तमिल सीजन 5 को भी चेन्नई में ही होस्ट किया गया है।

हम Bigg Boss 5 Tamil Vote ऑनलाइन के बारे में नियमित रूप से पूछे जाने वाले अधिकांश प्रश्नों के उत्तर देने का प्रयास कर रहे हैं। आपको होस्ट विवरण, प्रतियोगी विवरण, वोटिंग गाइड, बिग बॉस तमिल डेली न्यूज, एपिसोड हाइलाइट्स, बिग बॉस ऑनलाइन कैसे देखें, और बहुत कुछ के बारे में हर जानकारी मिलेगी।

Google के माध्यम से बिग बॉस तमिल वोटिंग

Google पर जाएं, साइन इन करें और ‘बिग बॉस तमिल वोट’ (या) ‘बिग बॉस वोट’ खोजें
आप जिस उम्मीदवार को वोट देना चाहते हैं उस पर क्लिक करें।
वोटों की संख्या चुनें (अधिकतम 10 वोट)।
सबमिट पर क्लिक करें।
आपके वोट स्टार विजय टीवी को सफलतापूर्वक सबमिट कर दिए गए हैं।

अपने पसंदीदा बिग बॉस तमिल सीजन 5 प्रतियोगी के लिए वोट करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

चरण 1 – अपने पसंदीदा प्रतियोगी के लिए दिए गए नंबर को नोट कर लें

चरण 2 – नंबर डायल करें और प्रतीक्षा करें।

चरण 3 – लाइन आपका वोट स्वीकार करेगी और आप कॉल समाप्त कर सकते हैं। केवल एक प्रयास को वोट के रूप में गिना जाएगा। अन्य प्रयास रद्द कर दिए जाएंगे।

बिग बॉस 5 तमिल आधिकारिक मतदान प्रक्रिया – बिग बॉस 5 तमिल ऑनलाइन वोटिंग परिणाम 9वें सप्ताह

बिग बॉस तमिल 5 के लिए हॉटस्टार में वोट कैसे करें?

यदि आप जानना चाहते हैं कि BB5 तमिल के लिए ऑनलाइन वोट कैसे करें, तो यहां प्रक्रिया है। ऑनलाइन वोटिंग के लिए, दर्शक Disney+ Hotstar ऐप पर अपने खाते में लॉग इन करके वोट कर सकते हैं और इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं:

चरण 1: डिज़्नी+ हॉटस्टार ऐप पर बिग बॉस 5 तमिल खोजें।

चरण 2: स्ट्रीमिंग विंडो के नीचे दिखाई देने वाले “वोट” विकल्प पर क्लिक करें।

चरण 3: नामांकित गृहणियों में से अपना पसंदीदा प्रतियोगी चुनें

चरण 4: क्लिक करें – ‘सबमिट’

याद रखें: प्रत्येक उपयोगकर्ता प्रति दिन 10 वोट दे सकता है जिसे या तो एक प्रतियोगी के लिए डाला जा सकता है या कई प्रतियोगियों के बीच विभाजित किया जा सकता है।

Bigg Boss 5 Tamil Voting की स्थिति समय-समय पर अपडेट की जाएगी। प्रत्येक प्रतियोगी को कितने वोट मिले इसका विवरण वोटों की संख्या और वोटों के प्रतिशत में स्पष्ट रूप से दिखाया जाएगा। हॉटस्टार के माध्यम से की गई वोटिंग, ऑनलाइन वोटिंग और स्टार विजय द्वारा दिए गए नंबरों पर मिस्ड कॉल की ही गणना की जाएगी।

Leave a Comment